Saturday, October 2, 2010


बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार


जिस देश में नाबालिक लड़कियों को देवी का स्वरुप मानकर पूजा जाता है. वही एक हैवान ने अपनी जिस्म की आग बुझाने के लिए 6 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

यह वारदात सोमवार दोपहर को वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई थी। बिहार के जहानाबाद से यहां शंकर (19) नामक युवक करीब एक महीना पहले रहने आया था। यहां उसके पिता, भाई और एक अन्य व्यक्ति किराए के मकान में रहते हैं। ये लोग किसी फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। सोमवार को ये तीनों लोग नौकरी पर गए हुए थे, जबकि शंकर अकेला घर में था। उसने पड़ोस में रहने वाले परिवार की छह साल की बच्ची को दो रुपये का लालच दिखाकर अपने घर में बुला लिया। यहां उसने बच्ची से रेप किया। बच्ची ने घर जाकर अपनी मां को इस बारे में बताया। शाम को बच्ची के पिता के घर लौटने के बाद उन्हें जानकारी दी गई। उन्होंने पुलिस को खबर दी। बच्ची का मेडिकल चेकअप कराने के बाद ख्याला थाने में रेप केस दर्ज किया गया, लेकिन शंकर फरार मिला। पुलिस उसकी तलाश करती रही, लेकिन वह मिल नहीं रहा था। पुलिस ने उसकी तलाश में रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर टीम तैनात की हुई थी। बुधवार रात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शंकर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

इस प्रकार छह साल की मासूम बच्ची से रेप के केस में मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।



No comments:

Post a Comment